khavab

September 3, 2010

| | |
हर तरफ कहीं ना कहीं गम है
सब कुछ है फिर भी जिंदगी कम है
थोड़ा है मेरे पास आपकी तुलना में
भूल गया उनको जिनके पास हमसे भी कम है
जिनके पास ज़्यादा है वो बाँटना नहीं चाहते
दूसरा कोई बड़ा हो हमसे हम नहीं चाहते
यही वजह है दूरियाँ बढ़ जाती है और
जिंदगी एक मज़ाक बन के रह जाती है
मैं एक ऐसी जिंदगी की तलाश में हूँ
जहाँ सब के पास सबकुछ हो और
कहीं कोई भी कहीं उदास ना हो
मैं एक ऐसी जिंदगी की तलाश में हूँ
जहाँ सूरज की किरणों का उजाला हो
गम के साए नज़र ना आए ना हो
उदासी कभी किसी के चेहरे पे
मैं एक ऐसी जिंदगी की तलाश में हूँ
जहाँ रीश्तों के सहीं मायने समझे जाए
आई लव यू होंठों से नहीं दिल से निकलें
और आँखों में नज़र आए
मैं जानता हूँ ये मुमकिन नहीं
हो सके तो मेरे ख्वाब कोई सच कर दिखाए

1 comments :

Deepak Saini said...

आई लव यू होंठों से नहीं दिल से निकलें
very good

Post a Comment